राहुल- पंड्या ने हार के जबड़े से छीनी जीत, टीम इंडिया ने जीती सीरीज, यह बना मैन ऑफ द मैच, सीरीज में रचा इतिहास

वर्ल्ड कप

एकदिवसीय सीरीज का दूसरा वनडे मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला गया जहां भारत और श्रीलंका के बीच बहुत ही रोमांचक मैच देखने को मिला जिसमें श्रीलंका ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जिस दौरान श्रीलंका का यह फैसला बहुत ही गलत साबित हुआ जहां भारत ने श्रीलंका को 39.4 ओवर के तहत 215 रनों पर ऑल आउट कर बेदखल किया। पहला और दूसरा एकदिवसीय मैच जीतने के बाद अब भारतीय टीम 2-0 से बढ़त में है जहां श्रीलंका ने भारत को दूसरे वनडे में 216 रन का लक्ष्य दिया था।

मोहम्मद सिराज ने बरपाया कहर

भारतीय टीम ने श्रीलंका को 39.4 ओवर के तहत 215 रनों के दौरान आउट किया जहां मोहम्मद सिराज ने 40 ओवर में 2 विकेट हासिल किए और श्रीलंकाई टीम को भगा दिया जहां मोहम्मद सिराज ने 40 वे ओवर में लहिरु कुमारा को क्लीन बोल्ड कर के 1 विकेट हासिल किया, जहां गेंदबाज ने बल्लेबाज को अपना खाता खोलने का भी मौका नहीं दिया और जिसके साथ मोहम्मद सिराज ने इस मैच में 3 विकेट हासिल किया।

कुलदीप ने मिडल ऑर्डर को बिखेरा

कुलदीप यादव ने भी अच्छा खासा कमाल दिखाया जहां उन्होंने 10 ओवर के तहत 51 रन खर्च कर तीन विकेट हासिल किए हैं और आपको बता दें कि यादों को चोटिल यूज़वेंद्र चहल की जगह इस मैच में खेलने का मौका दिया गया है।

सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी जो कि श्रीलंका के लिए अपना डेब्यू किए हैं जिनका नाम नुवानिंदू फर्नांडो है जिन के अलावा कुशन मेंडिस ने 34 और दुनिथ ने 32 रन हासिल किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top