भारत के गेंदबाजों चुल्लू भर पानी में डूब मरो, लास्ट विकेट नहीं गिरा पाए, भड़के फंस ने निकली भड़ास, रोहित ने एक बार फिर दी सफाई

ind vs ban

इन दिनों भारत का मुकाबला बांग्लादेश से जारी है। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज़ खेली जा रही है जिसका पहला मुकाबला आज खेला गया, यह मुकाबला शेर ए बांग्ला नेशनल स्टेडियम से लाइव था। इस मैदान पर बांग्लादेश टीम ने शानदार तथा रोमांचक जीत हासिल की।

टीम इंडिया ने दिखाया खराब प्रदर्शन

बांग्लादेश के खिलाफ इस मुकाबले में टीम इंडिया टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करती है। जिसमें टीम इंडिया 186 रनों पर आॅलआउट हो गई। इस मुकाबले में केएल राहुल को छोड़ सभी खिलाड़ी फ्लॉप नजर आते हैं। इस लक्ष्य को बांग्लादेश टीम ने आखिरी विकेट के पहले प्राप्त किया। जो काफी रोमांचक मोड़ था।

रोहित शर्मा ने माना, खराब बल्लेबाजी से हारे मैच

मैच के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा,

“यह काफी करीबी मैच था। हमने उस स्थिति में वापसी करके काफी अच्छा किया। हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। 184 रन काफी अच्छा नहीं था, लेकिन हमने काफी अच्छी गेंदबाजी की और उन्होंने अंत में धैर्य बनाए रखा। यदि आप पीछे मुड़कर देखते हैं कि हमने पहली गेंद से कैसे गेंदबाजी की – निश्चित रूप से हम अंत में बेहतर गेंदबाजी करना पसंद करेंगे – लेकिन हमने 40 ओवरों तक अच्छी गेंदबाजी की और विकेट लिए। हमारे पास पर्याप्त रन नहीं थे। और 25-30 रन मदद करते।”

रोहित शर्मा ने आगे कहा,

“हम 25 ओवर के होने के बाद 240-250 देख रहे थे। जब आप विकेट गंवाते रहते हैं तो यह मुश्किल होता है। हमें यह सीखने और समझने की जरूरत है कि ऐसे विकेटों पर कैसे खेलना है। हमारे लिए कोई बहाना नहीं है क्योंकि हम इन विकेटों के आदी हो चुके हैं। मैं वास्तव में नहीं जानता कि वे एक-दो अभ्यास सत्रों में कितना सुधार कर सकते हैं। मुझे लगता है कि ये केवल दबाव से निपटने के बारे में है। मुझे यकीन है कि ये लोग सीखेंगे और हम अगले मैच का इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद है कि हम चीजों को बदल सकते हैं। हमें पता है कि इन हालात में हमें क्या करना है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top