बिच मैदान में विराट कोहली बने सचिन तेंदुलकर, 130 करोड़ भारतियों का जीता दिल

ind vs nz

भारतीय टीम के सुपर स्टार बल्लेबाज विराट कोहली किसी न किसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चित रहते हैं। ऐसा ही कुछ भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे वनडे मुकाबले में देखने को मिला। इस मुकाबले में हिटमैन पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला करते हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड टीम ने सिर्फ 108 रन अपने स्कोरबोर्ड पर लगाएं।

Virat Kohli

वहीं टीम इंडिया की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाजी के लिए शुभ्मन गिल और रोहित शर्मा बल्लेबाजी के लिए। रोहित शर्मा 51 रनों की शानदार पारी खेलकर आउट हो जाते हैं। इसके बाद बल्लेबाजी के लिए मैदान पर विराट कोहली आए। हालांकि विराट कोहली इस मुकाबले में भी पूरी तरह से फ्लॉप नजर आए। लेकिन इन्होंने इस दौरान अपनी हरकत से दिल जीत लिया।

मैदान के बीचो बीच पेश किया खेल भावना का मिसाल

जैसा कि आपको बता दे रोहित शर्मा के आउट होने के बाद मैदान पर विराट कोहली विराजमान होते हैं। न्यूजीलैंड के स्पिनर सैंटनर की गेंद पर किंग कोहली डिफेंड करना चाहते थे। लेकिन सेंटनर की बॉल काफी टर्न मिल है जिसकी वजह से किंग कोहली बिट हो जाते हैं। विकेटकीपर उन्हें स्टंप कर देता है। कोहली गेंदबाज के बिना अपील किए पवेलिनल की और लौटना शुरू कर देते है।

Virat Kohli walks out of the ground before umpire signal video goes viral

लेकिन जब थर्ड अंपायर ने इस विकेट को स्क्रीन पर दिखाया तब तक विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में जा चुके थे। विराट कोहली क्रीज से थोड़ा बाहर थे। बता दें कि इस मुकाबले में कोहली 9 गेंदों में सिर्फ 11 रन बनकर आउट हो जाते हैं।

यहां पर देख सकते हैं पूरा वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top