दूसरे वनडे के लिए कोलकाता पहुंची भारतीय टीम, राहुल द्रविड़ ने केक काटकर जन्मदिन किया सेलिब्रेट

viral video

11 जनवरी यानी आज भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड का जन्मदिन है.उनके जन्मदिन पर द्रविड़ ने खिलाड़ियों के साथ कोलकाता में केक काटा.इस पर बना एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

50 साल के हुए द्रविड

आपको बता दे की राहुल द्रविड आज 50 साल के हो गए है.इन्होंने अपने क्रिकेटिंग करियर में काफी सफलता प्राप्त की.उनकी कई लाजवाब पारियां है.उनको आउट करने में अच्छे अच्छे बॉलरों के पसीने छूट जाते है.इसी वजह से इन्हें द वॉल कहा जाता है.एक खिलाड़ी के तौर पर द्रविड़ बेहद शानदार खिलाड़ी थे,लेकिन एक कोच के तौर पर वह अभी तक कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ पाए.द्रविड भी यही चाहेंगे की आने वाले समय उनकी कोचिंग में यह भारतीय टीम नई ऊंचाइयों को छुए.

दोनो टीमें कोलकाता पहुंची

आपको बता दे की भारत और श्रीलंका की टीमें गुरुवार को होने वाले दूसरे मैच के लिए कोलकाता पहुंच चुकी है.होटल पहुंचते ही द्रविड़ ने खिलाड़ियों के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया.सोशल मीडिया पर पूर्व खिलाड़ियों और वर्तमान प्लेयरों के साथ उनके फैंस भी उनको जन्मदिन की शुभकामना देते नजर आए.

आपको बता दे की भारतीय टीम ने पहला मैच जीतकर सीरीज में बढ़त बना ली है. श्रीलंका की पूरी कोशिश रहेगी की कोलकाता में जीतकर सीरीज को बराबरी पर लाया जाए तो वही भारतीय टीम चाहेगी की वह यह मैच जीतकर सीरीज भी अपने नाम कर ले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top