गिल के करियर पर मचा बवाल, निकाल किया गया बाहर, अब जल्द नहीं मिलेगा मौका

gill

भारत बनाम बांग्लादेश के दो मैचों की टेस्ट सीरीज में पहले मैच में भारत के युवा बल्लेबाज शुभ्मन गिल ने अपने क्रिकेट करियर का पहला शतक लगाकर धमाल मचा दिया है। इस शतक के बाद हर कोई इनका तारीफ करते हुए नजर आ रहा है। शुभमन गिल ने अपना पहला शतक लगाकर सभी के दिलों पर राज करने लगे।

 

गिल के बल्ले से निकला करियर का पहला टेस्ट शतक

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में शुभ्मन गिल ने अपने करियर का पहला टेस्ट शतक लगाया है। गिल ने इस मैच में 151 गेंदों का सामना किया और 110 रन की शानदार पारी खेलकर अपने नाम एक शतक जड़ा। इसके मेहंदी हसन मिराज ने आउट कर दिया। शुभमन गिल ने अपनी पारी में 10 चौके और 3 छक्के लगाए। इस शतकीय पारी को देख सभी फैंस ने गिल पर जमकर प्यार लुटाया ।

सुभमन गिल के शतकीय पारी के बाद दीवाने हुए फैंस

शुभ्मन गिल ने अपने क्रिकेट करियर का पहला टेस्ट सतक जैसे ही लगाया, तुरंत सोशल मीडिया पर इनकी चर्चा चारों तरफ शुरू हो गई। गिल के शतक लगाने के बाद ड्रेसिंग रूम में बैठे लोकेश राहुल, विराट कोहली और अन्य बड़े खिलाड़ी खड़े होकर गिल के शतक पर तालियां बजाते हुए नजर आए। एक यूजर ने लिखा जिस तरह शुभ्मन गिल बल्लेबाजी कर रहे हैं ऐसे में बांग्लादेश को काफी मुश्किल होगा मैच जितना ।

रोहित शर्मा के ना होने पर उठाया भरपूर फायदा

कप्तान रोहित शर्मा के चोट लगने के कारण ओपनिंग की जिम्मेदारी शुभ्मन गिल को मिली थी इन्होंने इस मौके को जाने नहीं दिया और बेहतरीन अंदाज में बल्लेबाजी करके अपना ओपनिंग स्लॉट मैं नाम दर्ज करवा लिया है। इनके बाद चेतेश्वर पुजारा ने भी शतक लगाया उसके बाद भारतीय टीम ने पारी को डिक्लेअर कर दिया। बांग्लादेश टीम की बल्लेबाजी अभी जारी है अब देखना है कि मैच का नतीजा क्या होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top