“आईपीएल खेलो देश के लिए खेलना तुम्हारे बस की बात नहीं है….”खराब प्रदर्शन करने पर रोहित शर्मा को भरे मैदान में बेइज्जत किए फैंस

ind vs ban

वर्तमान समय में भारत और बांग्लादेश के बीच पहला वनडे मुकाबला जारी है। इस मुकाबले में टीम इंडिया का बल्लेबाजी प्रदर्शन बेहद खराब रहा। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय करती है। ऐसे में बल्लेबाजी के लिए मैदान पर टीम इंडिया के बल्लेबाज उतरते हैं। टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब हुई। टीम ने 50 ओवर के अंदर ही ऑल आउट हो गई। जिसके बाद फैंसो का ट्विटर पर गुस्सा फूट रहा है।

भारतीय खिलाड़ियों पर आगबबूला हुए फैंस

जैसे ही पहले वनडे मैच का‌ पहला पारी समाप्त हुआ। उसके बाद ट्विटर पर एक से एक कमेंट आने शुरू हो गए। कुछ फैंसो ने कहा कि, पहले तो T20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन की अब बांग्लादेश जैसी कमजोर टीम के सामने भी पस्त नजर आए।

तथा कुछ फैंसों ने कहा है कि, भारतीय टीम के बल्लेबाज टी20 मुकाबले में वनडे खेलते हैं, और वनडे मुकाबले में टेस्ट। भारतीय टीम को इंग्लैंड की टीम से सीख लेना चाहिए। वह सभी फॉर्मेट में एक तरह का क्रिकेट खेलती है। वहीं उसके अलावा कुछ फैंस ने कहा कि हर 2 महीने में जिस तरह भारतीय टीम अपने खिलाड़ियों को बदलती है। अगर उसी तरह से खिलाड़ियों को बदलती रहेंगे तो, भारतीय टीम कभी भी मैच और बड़े टूर्नामेंट नहीं जीत पाएगी।

बेहद खराब प्रदर्शन रहा भारतीय बल्लेबाजों का

बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में भारतीय टीम की बल्लेबाजी लाइन बेहद खराब साबित हुई। इस दौरान भारतीय टीम 186 रनों पर ऑल आउट हो गई। वहीं भारतीय टीम के हिटमैन कहे जाने वाले रोहित शर्मा सिर्फ़ 27 रनों की पारी खेलते हैं, वही दूसरे ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन सिर्फ 7 रन बनाए। उसके बाद शाकिब अल हसन की गेंद पर विराट कोहली 9 रन बनाकर अपने विकेट को गवां बैठते हैं। टीम के तरफ से केएल राहुल ने सिर्फ सर्वाधिक स्कोर बनाए।

यहाँ देखें कुछ मजेदार ट्वीट:

यहाँ देखें कुछ मजेदार ट्वीट:

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top